Vivo Y53s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 33w की फास्ट चार्जिंग

Vivo Y53s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 33w की फास्ट चार्जिंग
Vivo Y53s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 33w की फास्ट चार्जिंग

Vivo Y53s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 33w की फास्ट चार्जिंग – विवो ने अपने नए मॉडल y53s मोबाइल फोन को वियतनाम में लॉन्च कर दिया है। vivo ने वियतनाम में विवो y53s का 4G मॉडल लॉन्च किया हैं। जबकि वीवो ने चीन में Y53s का 5G मॉडल वेरिएंट लॉन्च किया था। vevo का यह मॉडल 5G के उस मॉडल से थोड़ा अलग डिजाइन में है। वीवो के नए मॉडल में ट्रिपल camara है। Vivo के 5G मॉडल में 90hz display हैं, जबकि इस नए मॉडल में 60hz display हैं।

Vivo Y53s स्मार्टफोन : प्राइस

विवो कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन वीवो y53 यस स्मार्टफोन को इंडिया मार्केट में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लांच किया है। वीवो के इस स्मार्टफोन की प्राइस ₹22700 है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक ग्रीन एवम ब्लू पर्पल colour में खरीद सकते हैं। अभी भारत में लॉन्च होने के बारे में कोई information नही हैं। आपको जानकारी दे दे की vevo ने चीन में Y53s शुरुआती की कीमत बीस हजार पांच सौ रुपए थी ।

Vivo Y53s स्मार्टफोन: स्पेसिफिकेशन

विवो Y53s में  Android 11 आधारित ओ. एस.11.1 हैं। Vevo के इस नए मॉडल की स्क्रीन 6.58 की full HD plus डिस्प्ले हैं। जिसका resulation 1080×2400 हैं। 8जी बी RAM एवम् 128gb की स्टोरेज हैं। डिस्प्ले का 60hz refresh रेट हैं,

Vivo Y53s स्मार्टफोन : कैमरा सेटअप

Vivo Y53s स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरे का सेटअप दिया जा रहा है। इसमें से आपको 64 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और साथ में आपको 2 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो और सपोर्टिंग कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अगर हम कैमरे क्वालिटी की बात करते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन में एक अच्छी कैमरा क्वालिटी देखने को मिलने वाली है।

Vivo Y53s स्मार्टफोन :  बैटरी बैकअप और अन्य फीचर्स

कॉनेक्टविटी के लिए इसमें फोर G LTE ड्यूल बैंड wifi है। इसमें blutooth वी five, जीपीएस एवम् यूएसबी टाइप c-port हैं। वीवो के इस मॉडल में साइड माउंटेड Fingerprint हैं, एवम् इसकी बैटरी क्षमता 5000 MAH हैं। Vevo Y53s का वजन 190 ग्राम हैं। 

Vevo के इस मॉडल में बेहतरीन डिजाइन और full HD स्क्रीन हैं। लेकिन अभी vevo Y53s का न्यू मॉडल अभी वियतनाम में ही लॉन्च हुआ है, अभी भारत में इसके लॉन्च होने की कोई news नही है।

निष्कर्ष

दोस्तों अगर आप आने वाले टाइम में कम बजट में एक प्रीमियम स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस स्मार्टफोन को मार्केट में लांच होने को अवश्य इंतजार करना चाहिए। जैसे कि आप लोग जानते हैं कि विवो कंपनी के स्मार्टफोन स्टार्टिंग से ही अपने यूजर के लिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन स्मार्टफोन लांच करती आ रही है। 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*