झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम कर रही हैं अनुष्का शर्मा, जल्द शुरू होगी शूटिंग

झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम कर रही हैं अनुष्का शर्मा, जल्द शुरू होगी शूटिंग
झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम कर रही हैं अनुष्का शर्मा, जल्द शुरू होगी शूटिंग

झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम कर रही हैं अनुष्का शर्मा, जल्द शुरू होगी शूटिंग – बॉलीवुड में इस समय बायोपिक का बहुत ही क्रेज है और बायोपिक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर भी साबित हो रही हैं। काफी दिनों से यह खबरें आ रही थी कि अनुष्का शर्मा भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बन रही बायोपिक फिल्म में काम करने जा रही हैं। अनुष्का इस फिल्म में झूलन गोस्वामी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल से शुरू होने वाली थी लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो सकी।

हाल ही में यह खबर आई है कि झूलन गोस्वामी पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक या अगले साल के शुरुआत तक शुरू हो जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर भी तापसी पन्नू बायोपिक बना चुकी है जिसे अब तक बड़े पर्दे पर रिलीज़ नहीं किया गया है लेकिन इसकी शूटिंग लगभग कंप्लीट हो चुकी है।

फिल्म की स्क्रिप्ट अभी नहीं हुई है पूरी

सूत्रों की माने तो अभी तक इस फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट नहीं लिखी गई है इसीलिए इसकी शूटिंग शुरू नहीं की गई है। हालांकि पिछले साल अनुष्का शर्मा कोलकाता के ईडन गार्डन में झूलन गोस्वामी के साथ दिखी थीं। लेकिन इसके बाद इस पर चर्चा बंद हो गई थी। कई सारे लोगों का यह भी कहना था कि यह फिल्म नहीं बनाई जाएगी लेकिन इसको लेकर अभी खबर आई है कि अभी तक इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है इसीलिए इसकी शूटिंग शुरू नहीं की जा सकी है। जैसे ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी वैसे ही अनुष्का शर्मा सहित इस फिल्म में काम करने वाले अन्य कलाकार शूटिंग शुरू कर देंगे।

कोविड-19 महामारी के कारण कई फिल्में रुकी

कोविड-19 महामारी के कारण कई बड़ी फिल्में एवं बायोपिक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो सकी। इसमें सबसे बड़ा नाम अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का आता है जिसे पिछले साल मार्च में रिलीज किया जाना था लेकिन उनके रिलीज डेट से 2 दिन पहले ही लॉकडाउन लगा दिया गया और सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। तब से लेकर अब तक कभी सिनेमा हॉल फुल ऑक्युपेंसी के साथ नहीं खुले जबकि योग फिल्म बड़े बजट की है इसीलिए निर्माता इसे तब तक रिलीज नहीं करना चाहते हैं जब तक की अच्छी तरह से सिनेमा हॉल खुल ना जाएं।

पिछले 3 सालों से बड़े पर्दे पर नहीं दिखी हैं अनुष्का शर्मा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी एवं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले 3 साल से बड़े पर्दे पर नहीं दिखते हैं। उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान के साथ 2018 में रिलीज हुई थी जिसका नाम 0 था। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और मोहम्मद जीशान आयोग ने भी काम किया था। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों ने उतना अधिक पसंद नहीं किया था। इसके बाद वह किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी।

साल के शुरुआत में अनुष्का ने दिया था बच्ची को जन्म

इसी साल जनवरी में अनुष्का शर्मा ने एक बच्ची को जन्म दिया था जिसका नाम वामिका रखा गया है। गौरतलब हो कि इसके लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया दौरे पर खेले जा रहे टेस्ट सीरीज से पैटरनिटी लीव लिया था। उनके इस फैसले का कई लोगों ने समर्थन किया था तो कई लोगों ने इसका विरोध भी किया था। हालांकि अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत हासिल हुई।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*